HomeHaryana Newsदोगली राजनीति करने वाले भूपेंद्र हुड्डा को जनता देगी करारा जवाब :...

दोगली राजनीति करने वाले भूपेंद्र हुड्डा को जनता देगी करारा जवाब : दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़ (सतीश कुमार) : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि राजनीति में दोगली नीति अपनाने वाली कांग्रेस को जनता समझती है और जनता वोट की चोट से कांग्रेस को करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड से लाकर सोनीपत में अपना उम्मीदवार थोपा है और यह भूपेंद्र हुड्डा और बीजेपी की मिलीभगत को दर्शाता है कि हुड्डा पुत्र मोह में आज भाजपा से मिल चुके है। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला सोनीपत लोकसभा में चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि एक तरफ कांग्रेस अंदरूनी कलह से पतन की ओर है तो दूसरी तरफ 400 पार का नारा देने वाली भाजपा के नेता 400 पार बोलना छोड़ गए है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में भाजपा राज्य सरकार अपने विधायकों का विश्वास खो चुकी है और सरकार अल्पमत में है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी स्पष्ट कर चुकी है कि जेजेपी पूरी तरह राज्य की भाजपा सरकार को गिराने के पक्ष में है क्योंकि भाजपा को समर्थन करने वाले विधायकों में से पांच विधायक कम हो गए है, ऐसे में जेजेपी ने राज्यपाल को पत्र लिखकर फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग कर दी है। एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संपर्क तो कोई भी विधायक हर रोज 20 विधायकों से कर सकता है लेकिन विधानसभा में व्हिप की ताकत से पार्टी लाइन का स्टैंड बेहद स्पष्ट होता है। उन्होंने कहा कि 13 मार्च को भी सब ने विधानसभा में व्हिप की ताकत को देखा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो सरकार विधायकों का समर्थन खो चुकी है, उस सरकार का फ्लोर टेस्ट होना जरूरी है और विपक्ष के साथी एकजुट होकर मौजूदा सरकार को गिराने का काम करें।

जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जेजेपी को भारी समर्थन मिल रहा है और यह साबित करता है कि आज जनता राष्ट्रीय पार्टियों को दरकिनार करते हुए अपनी क्षेत्र की आवाज को मजबूती देने के लिए जेजेपी को चुन रही है। जुलाना, बरोदा व गन्नौर हलके के विभिन्न गांवों में पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी लोकसभा उम्मीदवार भूपेंद्र मलिक के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि सोनीपत में जेजेपी प्रत्याशी के मुकाबले भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार बेहद कमजोर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार को जनता ने पहली बार सोनीपत में देखा है और यहां तक कि कांग्रेस प्रत्याशी का वोटर आईडी कार्ड उत्तराखंड प्रदेश का बना हुआ है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार केवल राई हलके तक ही सीमित हैं। उन्होंने कहा कि सदा जनता के बीच रहने वाले जेजेपी उम्मीदवार मिलनसार है और उनकी सभी 9 हलकों में अच्छी पकड़ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments