HomeNational Newsदिल्ली CM की पत्नी सुनीता केजरीवाल की रोड शो के जरिए राजनीति...

दिल्ली CM की पत्नी सुनीता केजरीवाल की रोड शो के जरिए राजनीति में एंट्री

नई दिल्ली। कथित शराब घोटोल में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की मेगा रोड शो के जरिये राजनीति में एंट्री कर रही हैं। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बताया कि सुनीता केजरीवाल पहली बार आप के चुनावी कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगी। अभी तक ऐसे कार्यक्रम का मुख्यमंत्री केजरीवाल ही नेतृत्व करते थे। उनके जेल जाने के बाद उनकी कमी को दूर करने के लिए सुनीता चुनावी मैदान में उतर रही हैं। सुनीता केजरीवाल शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में मेगा रोड शो से चुनावी प्रचार की शुरुआत करेंगी।

रविवार को पश्चिमी दिल्ली में जनता से केजरीवाल के लिए समर्थन मांगेगी। सुनीता केजरीवाल दिल्ली के अलावा पंजाब, गुजरात और हरियाणा में भी लोकसभा चुनाव में आप उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगी। आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली में बीजेपी के लिए अलग माहौल बन गया है। आम जनता पूछ रही हैं कि मुख्यमंत्री को क्यों गिरफ्तार किया गया। हर कोई इस गिरफ्तारी के खिलाफ है। दिल्ली-पंजाब की जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है।

आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद केंद्र सरकार ने ईडी की मदद से दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी को इस चुनाव में हार का डर सता रहा है इसलिए उसने यह कार्रवाई करवाई। बीजेपी नहीं चाहती थी कि सीएम केजरीवाल चुनावी मैदान में उतरें, लेकिन मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी को नुकसान हुआ है। दिल्ली-पंजाब के साथ दूसरे हिस्सों में जनता मुख्यमंत्री केजरीवाल के समर्थन में आई आ गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments