HomeTechnologyवीडियो कॉलिंग फंक्शन के इंटरफेस में बदलाव करेगा वॉट्सऐप

वीडियो कॉलिंग फंक्शन के इंटरफेस में बदलाव करेगा वॉट्सऐप

नई दिल्ली । सभी आईओएस यूज़र्स के लिए वॉट्सऐप ने एक नया अपडेट जारी कर रहा है। वॉट्सऐप के मुताबिक के अनुसार, जो अपने वीडियो कॉलिंग फंक्शन के इंटरफेस में बदलाव करेगा और एक नई सुविधा भी ऐड करेगा। नया अपडेट इसी हफ्ते रिलीज़ किया गया था, और ग्लोबल स्टेबल वर्जन होने की वजह से इसे सभी आईफोन यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूज़र्स वॉट्सऐप का अपडेट अपने ऐप स्टोर में पा सकते हैं। नए अपडेट में ग्रीन बटन और इंटरफ़ेस डिज़ाइन के साथ-साथ रीडिज़ाइन किए गए इंटरफेस को भी पेश किया है।

आईओएस के लिए नया वॉट्सऐप अपडेट 24.9.74 वर्जन पर चलेगा। उपलब्ध होते ही सभी आईफोन मॉडल इसे इंस्टॉल कर सकेंगे। बता दें कि अपडेट्स को बैचों में उपलब्ध कराया गया है, इसलिए कुछ यूज़र्स को इसके लिए इंतजार करना पड़ सकता है। वॉट्सऐप का कहना है कि आने वाले हफ्तों में सभी को नए फीचर्स मिल जाएंगे। अपडेट के बाद, नए मैसेज बटन के साथ-साथ नए ग्रुप, कॉन्टैक्ट और कम्यूनिटी के आइकन ग्रीन कलर में दिखाए जाएंगे।अनरीड मैसेज नोटिफिकेशन और चैट लिस्ट के आगे दिखने वाले अनरीड मैसेज के नंबर भी हरे रंग में दिखाई देंगे। नाइट मोड के लिए ग्रीन कलर पहले से ही डिफॉल्ट थीम था, हालांकि अब कलर ब्राइट है। लाइट मोड में ऐप का इस्तेमाल करने वालों को भी कलर दिखाई देगा।

इसके अलावा, नया वॉट्सऐप अपडेट पूरे ऐप में नए रीडिज़ाइन किए गए आइकन को भी बढ़ा रहा है। बता दें कि इन्हें पिछले बीटा अपडेट में भी देखा गया था और अब इसे सभी यूज़र्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। नया अपडेट सभी आईओएस यूज़र्स के लिए ग्रीन कलर के बटन और नोटिफिकेशन आइकन जोड़ रहा है। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने पिछले महीने इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी थी। इसे पिछले कुछ हफ्तों में कई एंड्रॉइड यूज़र्स के लिए भी रोलआउट किया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments