HomeNational Newsयात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की मौत

यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की मौत

देहरादून । चकराता में हुए सड़क हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे में मृत लोग उत्तर प्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के रहने वाले बताए जा रहे हैं।जानकारी अनुसार कालसी-चकराता सड़क मार्ग पर छावनी बाजार और छावनी परिषद कार्यालय के मध्य एक कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मृतक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के रहने वाले थे।

थाना पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि 6 लोग निजी कार से चकराता घूमने के लिए निकले थे। वे लोग इससे पहले रायवाला थाना क्षेत्र के छिद्दरवाला में एक परिचित से मिलने पहुंचे थे। इसके बाद ही चकराता के लिए निकले। बुधवार देर शाम चकराता से विकासनगर की ओर लौट रहे थे तभी रात करीब 9:30 बजे कार अनियंत्रित हो गई और करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। खाई में गिरी कार के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना की सूचना पर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि खाई में दो लोग मृत पाए गए। बाद में तलाश की गई तो एक और व्यक्ति का शव मिला। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी चकराता में ले जाया गया। थाना प्रभारी चकराता शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि इस हादसे में कृष्णपाल सिंह पुत्र रमेश सिंह (21) निवासी ग्राम राठ जिला पीलीभीत, उत्तरप्रदेश, सौरभ पुत्र रामवीर सिंह (20) निवासी ग्राम वाला जिला बरेली, उत्तर प्रदेश और सुनील कुमार पुत्र चंद्रपाल (46) निवासी तुंगना, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश हादसे में घायल हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments