HomeSportशमी की जगह इन गेंदबाजों में से किसी एक को मिल सकता...

शमी की जगह इन गेंदबाजों में से किसी एक को मिल सकता है अवसर

नई दिल्ली । गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद उनकी जगह किसे अवसर मिलेगा ये देखना अभी बाकि है। वह एकदिवसीय विश्वकप के बाद से ही एड़ी की चोट के कारण टीम से बाहर हैं। उनकी हाल ही में सर्जरी भी हुई है। अब वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज या फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज से वापसी कर सकते हैं। फिलहाल उनकी जगह टाइटंस मोहम्मद कैफ , केएम आसिफ, कमलेश नागरकोटी, वरुण आरोन और संदीप वारियर में से किसी एक को शामिल कर सकती है।

1 मोहम्मद कैफ : कैफ शमी के भाई हैं और उन्होंने इस रणजी सत्र में बंगाल की ओर से 17 विकेट लिए थे। कैफ भी स्विंग गेंदबाजी करते हैं।

2 केएम आसिफ : केएम आसिफ के पास आईपीएल का अनुभव भी है। इस गेंदबाज ने 7 मैचों में 7 विकेट ले चुके हैं। आसिफ की विशेष उनकी तेज रफ्तार है जिससे वह मुकाबले में अंतर पैदा कर सकते हैं।

3 कमलेश नागरकोटी : कमलेश नागरकोटी अंडर 19 विश्व कप में अपने अच्छे प्रदर्शन के बाद से ही सबकी नजरों में आये थे पर खराब फिटनेस के कारण अभी तक अपनी जगह नहीं बना पाये हैं। आईपीएल के पिछले सत्रों में भी वह चोटों के कारण परेशान रहे। अब उनका लक्ष्य अच्छी वापसी करना रहेगा। वह 145 किमी प्रति घंटे की तेजी से गेंदबाजी करते हैं।

4 वरुण आरोन : आरोन के पास अनुभव अच्छा है और गति भी है इसलिए उन्हें शमी की जगह रखा जा सकता है।

5 संदीप वारियर : दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज संदीप ने अबतक केरल के लिए खेला है। वह अभी घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की ओर से खेलते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments