HomeNational News दिल्ली में दर्दनाक हादसा : घर में आग लगने से 2 बच्चियों...

 दिल्ली में दर्दनाक हादसा : घर में आग लगने से 2 बच्चियों की मौत

नई दिल्ली । दिल्ली के सदर बाजार क्षेत्र में एक घर में आग लग गई। इस दौरान दो बच्चियां घर के बाथरूम में छिप गईं, लेकिन धुएं में दम घुटने से दोनों बच्चियों की मौत हो गई। आग हादसे पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दुख जताया और जिला प्रशासन ने रिपोर्ट मांगी। दिल्ली में दर्दनाक हादसा हो गया। सदर बाजार क्षेत्र में एक घर में आग लगने से दो बच्चियों की मौत हो गई। पुलिस की टीम दोनों को अस्पताल ले गई, लेकिन वहां भी डॉक्टरों ने बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गई।

 पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर बाजार क्षेत्र में मंगलवार दोपहर के समय एक घर में आग लगने की सूचना मिली। आग सी-366 अमानत हाउस सरदार बस्ती में लगी थी। आनन-फानन में इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई।

फायर ब्रिगेड की टीम आनन-फानन में आग पर काबू पा घर के अंदर गई। फायर ब्रिगेड ने बाथरूम में जाकर देखा तो दो बच्चियां बेहोश पड़ी थीं। आनन-फानन में दोनों को बाथरूम से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसटीओ रविंदर ने बताया कि घर में अभी भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के साथ-साथ घर से अंदर सर्च ऑपरेशन भी चला रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments