HomeHaryana Newsराष्ट्रहित के मुद्दों पर कांग्रेस सदैव चुप रही, बीजेपी ने काम किया...

राष्ट्रहित के मुद्दों पर कांग्रेस सदैव चुप रही, बीजेपी ने काम किया : मनोहर लाल

कैथल (प्रवेश बहादुर): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज कैथल में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिन्दल को कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से जिताने के लिए आयोजित विजय संकल्प रैली में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 10 साल में विकास के जो कार्य किये और भारत को एक नए शिखर पर पहुंचाया, उससे कांग्रेस पार्टी बौखला गई है क्योंकि उसने 60 साल के अपने शासन काल में उतने कार्य नहीं किये। राहुल गांधी आज फिर वही गरीबी हटाओ का शगूफा लेकर आए हैं, जो उनकी दादी इंदिरा गांधी आज से 54 साल पहले लेकर आई थीं।

आतंकवाद, धारा 370, राम मंदिर समेत अनेक राष्ट्रहित के मुद्दों पर कांग्रेस सदैव चुप रही लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने काम करके दिखाया।यहां रामलीला ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देशवासियों को कर्मठ बनाना चाहती है और उनके कौशल, उनके काम से उन्हें लखपति बनाने के लिए प्रयासरत है, जबकि कांग्रेस लोगों को घर बैठे पैसे देने का वादा कर रही है। हमने लोगों को घर, बिजली, पानी, गैस सब दी है और स्वयं-सहायता समूहों के माध्यम से लखपति दीदी बना रहे हैं। ड्रोन दीदी बना रहे हैं। मेहनत कर – कमाकर खाने से स्वाभिमान पैदा होता है। उन्होंने कहा कि वे करनाल से और नवीन जिन्दल कुरुक्षेत्र से विजयी होकर संसद में जाएंगे तो पूरे उत्तरी हरियाणा का कायाकल्प कर देंगे।

उन्होंने 25 मई को कमल के फूल का बटन दबाकर भारी मतों से नवीन जिन्दल को जिताने का आह्वान किया।इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने मनोहर लाल जी को तपस्वी व नायब सिंह सैनी को मिलनसार बताते हुए कहा कि उन्होंने सरकारी नौकरियों में पारदर्शिता लाकर बड़ा काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राम के आदर्शों पर चल रही है और मोदी जी के नेतृत्व और मनोहर लाल जी व नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में विकसित भारत के निर्माण में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हैं। कैथल से उनका 30 साल पुराना नाता है, जो श्री ओपी जिन्दल जी ने जोड़ा था।

उन्होंने कौशल विकास केंद्र खोलने का वादा किया, जो 10 हजार युवाओं के लिए अवसर प्रदान करेगा। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जो रूस और अमेरिका कभी भारत को निर्देश दिया करते थे, वे आज भारत की बात को महत्व दे रहे हैं तो इसका श्रेय प्रधानमंत्री को जाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिना पर्ची खर्ची के सवा लाख नौकरियां दीं। इस अवसर पर राज्यमंत्री सुभाष सुधा, कैथल के विधायक लीलाराम गुर्जर, कमलेश ढांडा, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, कैलाश भगत, जन. (रि) डीपी वत्स, सुरेश गर्ग, नौच, अरुण सराफ, राव सुरेंद्र, सुरभि गर्ग समेत अनेक पूर्व विधायक, नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments