HomeNational Newsजब तक मोदी जिंदा है आरक्षण का अधिकार कोई छीन नहीं सकता...

जब तक मोदी जिंदा है आरक्षण का अधिकार कोई छीन नहीं सकता – प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला

नंदुरबार । महाराष्‍ट्र के नंदुरबार में पीएम नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे। पीएम मोदी ने शुक्रवार को नंदुरबार में एक जनसभा में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्‍होंने कांग्रेस शासित कर्नाटक में धर्म आधारित आरक्षण देने का मुद्दा भी उठाया। उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण क्‍यों? पीएम मोदी ने कहा कि जब तक वह जिंदा हैं, कांग्रेस को आरक्षण नहीं छीनने देंगे। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति को हड़पने की साजिश रच रही है। पीएम ने सैम पित्रोदा और राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उनपर भी तंज कसा।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में एक बार फिर कर्नाटक में धर्म आधारित आरक्षण की बात को सामने रखा। उन्‍होंने पूछा कि कांग्रेस में धर्म आधारित आरक्षण क्‍यों? कांग्रेस आपकी संपत्ति हड़पने की साजिश कर रही है। साथ ही कहा कि वह है। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस कहती है कि मोदी आपकी कब्र खुदेगी और एक तरफ नकली शिवसेना मुझे गाड़ने की बात करती है। उन्होंने कहा कि मैंने बालासाहब ठाकरे को बहुत करीब से देखा है। ये लोग जीते जी भी मोदी को जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे।

पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा की टिप्‍पणी पर भी कांग्रेस को घेरा उन्‍होंने कहा कि शहजादे के अंकल ने रंगभेदी टिपण्णी की है। शहजादे के गुरु ने अमरीका से कहा है कि राम मंदिर का रामनवमी उत्सव आइडिया ऑफ़ इंडिया के खिलाफ है। मोदी मंदिर जाते तो भी इनके पेट में चूहे कूदते हैं। क्या मंदिर जाना देशद्रोह है? भारत का अस्तिस्त्व भी राम से है और प्रेरणा पुंज भी राम हैं। बता दें कि सैम पित्रोदा ने कहा था कि पूरब के लोग चाइनीज जैसे और दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकी जैसे दिखते हैं जिसको लेकर पूरे देश में बवाल मच गया था इसके बाद पित्रोदा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments