HomeNational Newsरुझान: तेलंगाना में 54 सीटों पर कांग्रेस आगे,कार्यकर्ताओं मना रहे जश्न

रुझान: तेलंगाना में 54 सीटों पर कांग्रेस आगे,कार्यकर्ताओं मना रहे जश्न

हैदराबाद । तेलंगाना में सुबह 8 बजे से शुरु हुई मतगणना के शुरुआती रुझान में कांग्रेस ने 54 सीटों पर बढ़त बनाई। यहां कांग्रेस को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। जबकि बीआरएस 33 सीटों पर आगे हैं और कांग्रेस से पीछे चल रही है। शुरुआती रुझानों की अगर बात करें तो तेलंगाना में कांग्रेस लगातार आगे चल रही है।

कांग्रेस की जीत पर तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी के ऑफिस में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और एक दूसरे को लड्डू बांटे। वहीं, बीते दिनों सामने आए एग्जिट पोल के बाद इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति से ज्यादा जनता का भरोसा कांग्रेस पार्टी ने जीता है। तेलंगाना चुनाव की मतगणना शुरू हो गई । इसके साथ ही सभी मुख्य राजनीतिक पार्टियों के कार्यालयों पर भी हलचल तेज हो गई है। वहीं शाम तक मतगणना का काम पूरा होने की उम्मीद है।

तेलंगाना में बीजेपी 10 सीटों पर आगे, पूर्ण बहुमत के आंकड़े से आगे निकली कांग्रेस
तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा ने चौंकाया है। भाजपा यहां पर 7 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस अभी भी सबसे आगे 54 सीटों पर है, जबकि बीआरएस 33 सीटों पर आगे है। इसके साथ ही एआईएमआईएम 4 सीटों पर आगे चल रही है। तेलंगाना में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ चली है। यहां कांग्रेस पार्टी सबसे ज्यादा 54 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं बीआरएस इस बार 33 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। इसके साथ ही सीपीआई 1 सीट पर बढ़त बनाए हुए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments