HomeNational NewsUP में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

UP में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें कार सवार 4 परिजनों की मौत हो गई। कार सवार लोग अमरोहा से ऋषिकेश दवाई लेने जा रहे थे। तभी उनकी कार बिजनौर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। मरने वालों में एक सिपाही भी है जो रामपुर में तैनात था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये सड़क हादसा आज सुबह देहरादून-नैनीताल नेशनल हाईवे पर गांव गुनियापुर के पास हुआ है।

चालक को नींद आने के कारण कार पलटने की बात की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। तड़के कार में सवार रामपुर में तैनात पुलिसकर्मी परविंदर सहित 4 लोग अमरोहा के सिकरेड़ा गांव से ऋषिकेश दवाई लेने जा रहे थे। इनकी कार जैसे ही नेशनल हाईवे 74 पर गांव गुनियापुर के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। पास से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह चारों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव राहत कार्य शुरू किया लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। इसमें पुलिसकर्मी परविंदर की जेब से मिले आई कार्ड से उसकी पहचान हो पाई है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और चारों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के रिश्तेदार विवेक ने बताया कि मरने वालों में सिपाही परमिंदर, पिता और मामा शामिल हैं। वे दवाई लेने ऋषिकेश जा रहे थे। एक साथ 4 लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments