HomeNational Newsमाफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों आरोपियों की रिमांड मंजूर,पुलिस गहनता से करेगी...

माफिया अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों आरोपियों की रिमांड मंजूर,पुलिस गहनता से करेगी पूछताछ

प्रतापगढ़ । माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड के मामले में तीनों शूटर्स की बुधवार सुबह सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई। सीजेएम कोर्ट ने शूटर्स की 3 दिन की पुलिस रिमांड की मंजूरी दे दी है। पुलिस अब तीनों शूटर्स को रिमांड में लेकर पूछताछ करेगी। पुलिस शूटर्स को कोर्ट से लेकर पुलिसलाइन ले गई है। सुरक्षा को मद्देनजऱ रखते हुए कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया। सिविल ड्रेस में एसटीएफ के लोग भी नजर रख रहे हैं।

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपी शूटरों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य को पेशी के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज कोर्ट लाया गया। प्रयागराज पुलिस सुबह तीनों शूटर्स को ले जाने के लिए प्रतापगढ़ जेल पहुंची थी। आज तीनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस इनकी कस्टडी रिमांड मांगी थी। जिसे सीजेएम कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

प्रयागराज पुलिस तीनों आरोपियों को लेकर 8.45 बजे जेल से निकली थी और करीब 10.30 बजे तीनों को लेकर प्रयागराज कोर्ट पहुंची जहा उन्हें पेश किया गया। कोर्ट परिसर को पुिलस बालो ने छावनी में तब्दील कर कर रखा था।
सभी तीनों आरोपियों को सोमवार को नैनी सेंट्रल जेल से प्रतापगढ़ जेल में दाखिल कराया गया था। तीनों शूटर्स ने माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल शनिवार रात प्रयागराज में तब गोली मारकर हत्या कर दी थी जब, उन्हें मेडिकल के लिए काल्विन हॉस्पिटल लाया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments