HomeUP Newsमायावती ने आज बुलाई बसपा की प्रमुख बैठक

मायावती ने आज बुलाई बसपा की प्रमुख बैठक

लखनऊ । बसपा प्रमुख और पूर्व सीएम मायावती ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुधवार को अहम बैठक बुलाई है। इसमें मुख्य जोन इंचार्ज, जिलाध्यक्ष के साथ ही बामसेफ के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। बैठक के दौरान संगठन विस्तार, बूथ गठन के साथ ही कैडर कैंप की तैयारियों की जानकारी ली जाएगी। संगठन में फेरबदल की संभावना है।

मायावती इसी महीने दिल्ली से वापस लौटने के बाद लगातार मंडलवार संगठन विस्तार के बारे में फीडबैक ले रही हैं। मंडलवार लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किए जाने वाले उम्मीदवारों के पैनल के बारे में भी जानकारी ले रही हैं। उन्होंने इस फीडबैक के आधार पर बुधवार को अहम बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में वह भविष्य की रणनीति का खुलासा करने के साथ ही पदाधिकारियों को चुनावी तैयारियों के संबंध में जरूरी दिशा-निर्देश देंगी।

बहनजी ने 23 अगस्त को लखनऊ में बुलाई है। दिल्ली के बाद अब प्रदेश लेवल की तैयारी का रिव्यू किया जाना है। इसमें नेशनल जनरल सेक्रेटरी सतीश चंद्र मिश्र, प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पल, एमएलए उमा शंकर सिंह, एमएलसी भीम राव अंबेडकर, पूर्व एमपी, पूर्व एमएलसी, मुख्य जोन इंचार्ज, जिलाध्यक्ष के साथ ही बामसेफ के पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। बता दें कि इससे पहले मायावती दिल्ली में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, राजस्थान, छत्तीसगढ़, एमपी और तेलंगाना का रिव्यू कर दिशा निर्देश दे चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments