HomeNational Newsलहसुन चुराने के संदेह में व्यक्ति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

लहसुन चुराने के संदेह में व्यक्ति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

मुंबई । मुंबई में लहसुन चुराने के शक में एक 46 वर्षीय शख्स की हत्या कर दी गई. घटना बोरीवली के एमके सब्जी मार्केट की है। उस शख्स की इस बात से नाराज होकर हत्या कर दी गई कि वह पांच महीने से लहसुन चुरा रहा था। मृतक का नाम पंकज मंडल है। इस मामले में लहसुन विक्रेता घनश्याम खाकरोडिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंकज मंडल बोरीवली सब्जी मंडी में सब्जियों की बोरियां चढ़ाने-उतारने का काम कर रहा था।

उसका शव बाजार क्षेत्र से ही 500 मीटर दूर मिला. घनश्याम खाकरोडिया को शक था कि मंडल पिछले पांच-छह महीने से लहसुन चोरी कर रहा है. लेकिन उनके पास कोई ठोस सबूत नहीं था। लेकिन खाकरोडिया और उनके कर्मचारियों ने मंडल को 6400 रुपये मूल्य के 20 किलो लहसुन से भरा बैग चुराने के आरोप में पकड़ लिया। बुधवार की रात इन सभी ने मंडल से इस संबंध में पूछताछ की। मंडल ने चोरी की बात कबूल कर ली और चुराए गए लहसुन का भुगतान करने पर भी सहमति व्यक्त की। लेकिन दुकान मालिक ने गुस्से में आकर मंडल को लाठियों से जमकर पीटा।

इस पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बेरहमी से पिटाई के बाद मंडल अधमरा होकर गिर पड़ा. इसके बाद घनश्याम अपने साथियों के साथ वहां से चला गया। वहां मौजूद अन्य लोग मंडल की मदद के लिए आए और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने मंडल को मृत पाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments