HomeHaryana Newsकुरुक्षेत्र के चुनावी रण में लोकल उम्मीदवार को उतारेगी जननायक जनता पार्टी...

कुरुक्षेत्र के चुनावी रण में लोकल उम्मीदवार को उतारेगी जननायक जनता पार्टी : दिग्विजय चौटाला

कुरूक्षेत्र (सुदेश कुमार) : जननायक जनता पार्टी के शहरी जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी योगेश शर्मा के कार्यालय पहुंचे जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि कुरुक्षेत्र के चुनावी रण में जजपा लोकल उम्मीदवार को उतारेगी। उन्होंने कहा कि यह कुरुक्षेत्र का दुर्भाग्य रहा है कि अब तक यहां से ज्यादातर बाहरी प्रत्याशी ही सांसद बनते आए हैं। जो चुनाव जीतकर 5 साल तक जनता के बीच से गायब रहते हैं।

उन्होंने कहा कि इसलिए जननायक जनता पार्टी स्थानीय जिताऊ उम्मीदवार को ही चुनाव मैदान में उतारेगी ताकि वह चुनाव जीतकर जनता के बीच में रहकर जनता की सेवा कर सके। योगेश शर्मा के कार्यालय पहुंचने पर दिग्विजय सिंह चौटाला का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने अभय सिंह चौटाला की भाषा शैली पर तंज कसते हुए कहा कि जननायक देवीलाल की सोच के विपरीत राजनीति करनी शुरू करती है। देवीलाल कहा करते थे कि मेरी कोई जाति नहीं है, मैं कमेरा हूं मेरी लड़ाई लुटेरों से हैं।

वहीं अभय सिंह चौटाला ने कुरुक्षेत्र के चुनावी मैदान में जाट और बनिए की लड़ाई बताकर जाति पाती की राजनीति करने की कोशिश की है इसलिए वह राजनीति में शून्य हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र सीट पर अभय सिंह चौटाला की जमानत जब्त होगी। उन्होंने अभय चौटाला और हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि जिसने जात पात की राजनीति को है, वह कभी चुनाव नहीं जीत पाया। इस मौके पर जजपा जिलाध्यक्ष कुलदीप जखवाला, जसविंदर खैहरा, जसबीर पंजेटा, देवेंद्र राणा, सूर्यांश शर्मा, वीरेंद्र, रिकी नंदा, हेमंत परुथी, अनिल ढुल, संजीव गांधी ज्योतिसर, महिंदर मलिक आदि भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments