HomeHaryana Newsखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लाल

खेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लाल

करनाल (संदीप रोहिला) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल बुधवार को सुमित नरवाल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से करनाल क्लब में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे और अंतराष्ट्रीय, राष्ट्रीय एवं स्थानीय खिलाडिय़ोंं से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया और कहा कि प्रदेश सरकार ने हमेशा खिलाडिय़ों का साथ दिया है और खेलों को बढ़ावा देने का काम किया है। सरकार ने खिलाडिय़ों के हित में अनेकों योजनाएं चलाई गई हैं जिनका पूरा लाभ खिलाडिय़ों को मिल रहा है।

इस दौरान खिलाडिय़ों ने प्रदेश सरकार द्वारा खिलाडिय़ों के लिए बनाई गई खेल नीति और योजनाओं के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि खिलाड़ी सरकार को मजबूत करेंगे। खिलाडिय़ों ने भाजपा का साथ देने का वादा किया। मनोहर लाल ने कहा कि खेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल रहा है। हर खेल में यहां के खिलाडिय़ों ने कमाल किया है। सरकार ने खिलाडिय़ों को तराशने के लिए स्कूल स्तर से ही उन्हें प्रोत्साहन देने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। इसी का परिणाम है कि प्रदेश के खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीतकर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी हरियाणा के खिलाडिय़ों की तारीफ कर चुके हैं और अब हरियाणा के खिलाड़ी भी नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देंगे।

प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा की एक बड़ी जीत होगी। करनाल लोकसभा एवं विधानसभा उप चुनाव में जनता के आशीर्वाद से दो कमल खिलेंगे। कार्यक्रम के आयोजक सुमित नरवाल ने कहा कि आज हरियाणा के खिलाड़ी अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं और हरियाणा का नाम रोशन कर रहे हैं। भाजपा सरकार ने खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने के लिए जो नीति और योजनाएं चलाई हैं उसके लिए वे सरकार का धन्यवाद करते हैं।

इस अवसर पर विधायक हरविंद्र कल्याण, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, कार्यक्रम के आयोजक सुमित नरवाल, अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी योगेश्वर दत्त, जितेंद्र सिंह, कैमला से ओलंपिक कोटा हासिल करने वाले बलराज पंवार, पूर्व ओलंपियन सुमित सांगवान, अर्जुन अवार्डी जसबीर सिंह, दीपक हुड्डा, बबीता फौगाट, एश्यार्ड चैंपियन प्रवीन कुमार, इंटरनेशनल पैरा एथलीट रीना कुमारी, जूडो के वल्र्ड कप प्लेयर अतर सिंह, अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी जसबीर सिंह, लखविंद्र मेहला, मनोज फोर सहित अन्य खिलाड़ी मौजूद रहे।

क्या बोले खिलाड़ी – अंतररष्ट्रीय खिलाड़ी एवं ओलंपियन योगेश्वर दत्त ने कहा कि आज प्रदेश और केंद्र सरकार खिलाडिय़ों के साथ है और खिलाडिय़ों के लिए भविष्य में भी बेहतर योजनाएं लेकर आएगी। आज प्रदेश में बिना खर्ची और बिना पर्ची के रोजगार मिल रहा है जोकि सराहनीय है। हरियाणा के खिलाड़ी आज पूरे देश के खिलाडिय़ों के लिए प्रेरणा बने हैं। पूर्व ओलंपियन सुमित सांगवान ने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने अच्छा काम किया है। सरकार ने खिलाडय़ों और खेल को आगे बढ़ाया है जिसके लिए वे सरकार का धन्यवाद करते हैं। बबीता फौगाट ने भी सरकार की खिलाडियों के लिए चलाई गई योजनाओं के लिए धन्यवाद किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments