HomeHaryana Newsबुजुर्ग व्यक्ति को तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

बुजुर्ग व्यक्ति को तेजधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट

अम्बाला (रवि पाहुजा) : अंबाला कैंट में रविवार देर रात एक और मर्डर हो गया। रविवार देर रात अम्बाला के बुजुर्ग व्यक्ति को तेजधार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। हत्या किसने की है और हत्या के पीछे क्या कारण रहे हैं? इस बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ था। घटना पड़ाव थाना एरिया के अंतर्गत आने वाले कुलदीप नगर स्थित गुलाटी कॉम्प्लेक्स की है। मृतक की शिनाख्त यूपी के जिला गोंडा के गांव कंडोरा निवासी जय बहादुर (70) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, जय बहादुर के शरीर पर चोट के निशान है। पुलिस को उसके साथ काम करने वाले जिला गोपालगंज के सुभाष ने सूचना दी।हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वही हत्या का कारण लेन देन बताया जा रहा है।

मामले की जांच कर रही पुलिस : मामले की जांच कर रहे पड़ाव थाने के एएसआई बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। बुजुर्ग के परिजनों को भी सूचित कर दिया है। हत्या क्यों की गई, किसने की? अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझाएगी।

अंबाला कैंट में अपराधियों के हौंसले बुलंद : अंबाला कैंट में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। आए दिन यहां कोई न कोई बड़ी वारदात हो रही है। पुलिस प्रशासन इन वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम नजर आ रही है। वारदात होने के बाद ही पुलिस प्रशासन कुंभकर्णी नींद से जागता है। अभी कुछ समय पहले ही अंबाला छावनी के एक बड़े कारोबारी को नरबलि के नाम पर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इस वारदात के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन अंबाला जैसे शहर में अंधविश्वास के नाम पर इतनी बड़ी वारदात का हो जाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाता है।

वही नरबली के नाम पर महेश की हत्या को लोग भूल नहीं पा रहे है  इतना ही नहीं कुछ समय पहले एक बच्चे को फिरौती के नाम पर मर्डर कर दिया गया। जिसका शव कार की डिग्गी से बरामद हुआ। आरोपी को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन सवाल फिर वही खड़ा होता है कि आखिर अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद कैसे हो गए। क्या उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments