HomeNational Newsकमलनाथ के गढ़ में भाजपा ने फिर लगाई सेंध

कमलनाथ के गढ़ में भाजपा ने फिर लगाई सेंध

भोपाल । छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा हर हथकंडा अपनाया जा रहा है। पिछले दिनों भाजपा ने कमलनाथ के समर्थक विधायक कमलेश शाह को भाजपा में शामिल कराया था। कमलेश शाह के भाजपा में शामिल होने के बाद सोमवार को भाजपा ने छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके को भाजपा में शामिल कराया। उन्हें सीएम हाउस में मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने भाजपा की सदस्यता दिलाई।

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके के साथ एनएसयूआई के कई पदाधिकारी भी भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बयान देते हुए कहा कि विधायक कमलेश शाह, महापौर विक्रम अहाके जैसे गोंड परिवार के लोगों का कमलनाथ जी ने अपमान किया था और उसी से आहत होकर आज यह सभी भाजपा में शामिल हुए हैं। और हम इन्हें विश्वास दिलाते हैं कि हम छिंदवाड़ा के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहाके, छिंदवाडा नगर निगम के सभापति प्रमोद शर्मा, अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष सिद्धांत थनेसर, पूर्व एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आशीष साहू, पूर्व एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष धीरज राऊत, पूर्व एनएसयूआई जिला कार्यकारी अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय, पूर्व एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सुमित दुबे ने भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यां से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments