HomeNational Newsअमित शाह का दावा : पहले दो चरण में विपक्ष का सूपड़ा...

अमित शाह का दावा : पहले दो चरण में विपक्ष का सूपड़ा साफ, मतदाताओं ने भाजपा को दिया आशीर्वाद 

राजकोट: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पहले दो चरण के वोटिंग को लेकर आज बड़ा दावा किया । उन्होंने कहा कि पहले दो चरणों में विपक्ष का सूपड़ा साफ हो गया है और मतदाताओं ने भाजपा को आशीर्वाद दिया है। पोरबंदर से भाजपा उम्मीदवार मनसुख मांडविया के समर्थन में अमित शाह ने जामकंडोरणा में विशाल जनसभा को संबोधित किया। भारत माता के जयकारे के साथ अमित शाह अपने भाषण की शुरुआत की और अबकी बार 400 का नारा बुलंद किया। अमित शाह ने कहा फिर एक बार नरेन्द्र मोदी को प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनाएंगे।

पीएम मोदी के कार्यों को एक हजार से भी अधिक सालों तक याद रखा जाएगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश से नक्सलवाद और आतंकवाद का सफाया हुआ है। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहनसिंह को मौनी बाबा करा दिया और पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते अमित शाह ने केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद पाकिस्तान थर थर कांप रहा है। हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया है। अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि खडगे कहते हैं कि राजस्थान और गुजरात के लोगों को कश्मीर से क्या लेना देना? खडगे साहब की उम्र 80 के पार हो गई है और आप अब तक देश को पहचान नहीं पाए। जबकि मेरे जामकंडोरणा का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों के भीतर देश का अर्थतंत्र मजबूत हुआ है और आनेवाले समय में भारत को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वोटबैंक की लालच में कांग्रेस ने दशकों तक अयोध्या के मुद्दे को लटकाए रखा। लेकिन नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही अयोध्या में राम लला के भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments