HomeHaryana Newsजब सरकार होगी दमदार, तो कार्य होगा ईमानदार-योगी आदित्यनाथ

जब सरकार होगी दमदार, तो कार्य होगा ईमानदार-योगी आदित्यनाथ

पंचकूला: योगी आदित्यनाथ ने पंचकूला में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि म्हारा हरियाणा, नॉन स्टॉप हरियाणा सै। हरियाणा के मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के लिए दिन रात नॉन स्टॉप कार्य कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जब सरकार होगी दमदार, तो कार्य होगा ईमानदार। वही दमदार सरकार डबल इंजन की सरकार हो सकती है, जोकि भारतीय जनता पार्टी की हो सकती है। जो लोग राम को कोसते हो, जो एक्सीडेंटल हिंदू हैं, वह आपके प्रति और देश के प्रति ईमानदार नहीं हो सकते हैं। पंचकूला एक नई पहचान हरियाणा की है, पंचकूला विकास की धूरी बनी रही है। योगी आदित्यनाथ सोमवार को सेक्टर 16 पंचकूला में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता एवं कालका की प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे।

योगी ने कहा कि इन दोनों सीटों पर कम से कम 30 से 35 हजार मतों से भाजपा के प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। योगी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के रूप में यहां के विधायक ज्ञानचंद गुप्ता के नेतृत्व में विकास की धारा रही है। पंचकूला को एक पहचान दी है, एक अभियान के साथ आगे बढ़े हैं। योगी आदित्यनाथ ने आह्वान किया कि भारतीय जनता पार्टी ने ज्ञानचंद गुप्ता को फिर से अपना प्रत्याशी बनाया है, कालका से शक्ति रानी शर्मा को प्रत्याशी बनाया है, नवरात्रि में कमल का फूल खिलने का काम करें, मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त करने का काम करें। ज्ञानचंद गुप्ता एवं शक्ति रानी शर्मा ने योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह भेंट किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के अनुसार राम की भूमि नहीं होनी चाहिए, कृष्ण की भूमि नहीं होनी चाहिए, भूमि तो केवल वक्फ बोर्ड के लिए होनी चाहिए, इसीलिए इन्होंने पंचकूला से चांद मोहम्मद को चुनाव लड़ने के लिए भेज दिया है। पंचकूला को लूटने के लिए चांद मोहम्मद को भेज दिया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह बदनसीब है कांग्रेस के लोग, जो अपनी विरासत को भूल गए हैं।

राम को इन्होंने भुला दिया है, कृष्ण को इन्होंने भुला दिया है, तो भगवान राम ने और कृष्ण ने भी उनकी तरफ से मुंह फेर लिया है, जाओ अपनी दुर्गति को प्राप्त करो।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को हरियाणा और उत्तर प्रदेश एवं देश ने भी 7 दशक से अधिक तक शासन करने का अवसर दिया था। प्रदेश और केंद्र में भी थे, लेकिन कांग्रेस ने राम जन्म भूमि की सुध नहीं ली, लोक कल्याण की सुध नहीं ली, केवल अपना पेट भरते रहे, परिवार का पेट भरते रहे। बाकी किसी के नाम से कोई लेना-देना नहीं। जैसे ही 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने, 2017 में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और 500 वर्ष की समस्या को दूर करते हुए अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कर दिया। डबल इंजन की सरकार कुछ भी कर सकती है। कांग्रेस ने नारा दिया आतंकवाद का, नक्सलवाद का, अराजकता का, महंगाई का, भ्रष्टाचार का, भाई भतीजावाद का, क्षेत्रवाद का, जातिवाद का, भाजपा ने नारा दिया राष्ट्रवाद का, सबका साथ-सबका विकास।

हमने कहा था एक देश में दो प्रधान, दो निशान, दो विधान नहीं हो सकते, यह नहीं चलेंगे और हमारा यह आह्वान था और हमने इसे पूरा करते हुए कश्मीर में धारा 370 हटा दी। जम्मू-कश्मीर विधानसभा का अंतिम चरण का चुनाव है, वहां लोग राम-राम साहब कहते हैं, मैंने देखा एक मौलवी राम-राम कर रहा है, मैं हैरान हो गया, मैंने उन्हें पूछा कि क्या यहां सभी मौलवी राम-राम का संबोधन करते हैं क्या, तो उसने जवाब दिया कि नहीं साहब, करते नहीं थे, अब करने लगे हैं, यह धारा 370 को हटाने का इंपैक्ट है। इसीलिए भारतीय जनता पार्टी जितनी मजबूत होगी, भारत उतना मजबूत होगा, भारत जितना मजबूत होगा, आप उतने सामर्थ्यवान बनेंगे, आप जितना समर्थ भगवान बनेंगे, उतना ही भारत के अंदर हरे राम, हरे कृष्ण की गूंज होगी। हर गली हर मोहल्ले हर गांव में शहर में श्री राम गूंज उठेगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार गारंटी है विकास का, लोक कल्याण का। कांग्रेस के समय में किसान आत्महत्या करते थे, नौजवान पलायन करता था, गरीब भूख से मरता था, बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी और आज पाकिस्तान भूखा मर रहा है, कभी कटोरा लेकर दुनिया के अंदर जा रहा है, कोई पूछने वाला नहीं है और मोदी जी के नेतृत्व में भारत 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments