HomeNational Newsमेरे तीसरी बार पीएम बनने पर, छटपटा रही कांग्रेस.....व्यवहार में दिख...

मेरे तीसरी बार पीएम बनने पर, छटपटा रही कांग्रेस…..व्यवहार में दिख रहा : PM मोदी

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए सांसदों की बैठक में नसीहत देकर कहा कि सभी सांसदों को संसदीय लोकतंत्र के नियमों एवं प्रक्रियाओं का पालन कर अच्छा सांसद बनना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि गांधी परिवार यह सहन नहीं कर पा रहा है कि उनके परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति, एक चाय वाला तीसरी बार पीएम कैसे बन सकता है। इसलिए कांग्रेस के व्यवहार में गुस्सा और हताशा साफ दिख रही है।

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने बताया कि मंगलवार को एनडीए सांसदों की पहली बैठक में ऐतिहासिक जीत और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए एनडीए की तरफ से फूलमाला के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत और अभिनंदन किया गया।बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बारे में केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने बताया कि पीएम ने कहा कि हर सांसद देश सेवा के लिए संसद में आया है।

सभी सांसदों को संसदीय लोकतंत्र के नियमों एवं प्रक्रियाओं का पालन कर अच्छा सांसद बनना चाहिए। एनडीए के सभी सांसदों को देश को सबसे ऊपर रखकर काम करना है। इसके साथ ही नियमों और प्रक्रियाओं के मुताबिक देश से जुड़े अन्य बड़े विषयों पर भी अपनी बात रखनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने बताया कि पीएम मोदी ने सभी सांसदों को प्रधानमंत्री संग्रहालय जाने की भी सलाह दी। पहले कई पूर्व पीएम को महत्व नहीं दिया था लेकिन मोदी के पीएम बनने के बाद जो पीएम संग्रहालय बना है, उसमें देश के सभी पूर्व पीएम के कार्यों एवं उपलब्धियों के बारे में बताया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments