HomePunjabविजीलैंस ब्यूरो ने हवलदार को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

विजीलैंस ब्यूरो ने हवलदार को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ : पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान दौरान शुक्रवार को एस.बी.एस.नगर के थाना बंगा सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात हेड कांस्टेबल (हवलदार) अवतार सिंह को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को बंगा शहर निवासी रेखा देवी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता महिला ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क करके बताया है कि उसके बेटे के खिलाफ बंगा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और उक्त पुलिसकर्मी ने अदालत में चालान पेश करते समय उसके बेटे का पक्ष लिया और उसे मामले में बरी कराने के बदले में 10,000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उक्त पुलिसकर्मी पहले ही उससे किश्तों में 5500 रुपये रिश्वत ले चुका है।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद, विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए उक्त आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।इस संबंध में विजीलैंस ब्यूरो के जालंधर रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा और मामले की आगे की कार्यवाही जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments