HomeHaryana Newsहरियाणा की जनता अब कांग्रेस के झूठ को पहचान चुकी है -...

हरियाणा की जनता अब कांग्रेस के झूठ को पहचान चुकी है – नायब सैनी

बाबैन : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज श्री बालाजी धाम मंढोखरा और श्री गुरुद्ववारा मंढ़ोखरा साहिब पातशाही नौवीं पहुंचे जहां उन्होंने श्री बाला जी धाम मंढोखरा के पंडित राजेश शर्मा व श्री गुरुद्वारा मंढ़ोखरा साहिब पातशाही नौवीं के बाबा सुरेंद्र सिंह से आशीर्वाद लिया। दोनों धार्मिक स्थानों पर पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सैनी पर पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर श्री बाला जी धाम मंढोखरा में उमड़े जनसैलाब द्वारा भारत माता की जय, तीसरी बार भाजपा सरकार के जयघोष से पूरा पंडाल को गुंजायमान कर दिया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 5 अक्तूबर को लोकतंत्र के पर्व में सबको बढ़ चढकऱ हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों ने तय कर दिया है 8 अक्तूबर को बहुत बड़े मार्जन के साथ तीसरी बार प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

इसके लिए वे श्री बालाजी धाम मंढोखरा और श्री गुरुद्वारा मंढ़ोखरा साहिब पातशाही नौवीं में आशीर्वाद लेने के लिए आए हैं। सीएम ने जनता से कहा कि 5 अक्टूबर को जनता भाजपा के कमल के निशान पर वोट डाल दें और फिर बाकी के कामों के लिए चिंता ना करें। उन्होंने कहा कि जनता के कामों की चिंता करने के लिए हरियाणा का बेटा आपका भाई हर समय तैयार मिलेगा। नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता केवल कमल के फूल का बटन दबाकर अपना अमूल्य समर्थन देकर भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाई बाकी के काम करने की जिम्मेदारी उनकी है। सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र को जारी करके झूठ का पुलिंदा तैयार कर रखा है जिसके सहारे वह चुनाव को जीतने का झूठा भ्रम मन में पाले हुए हैं। लेकिन हरियाणा की जनता अब कांग्रेस के इस झूठ से वाकिफ हो चुकी है और यह 8 अक्टूबर को भाजपा की प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी।

सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहां कांग्रेस ने झूठी घोषणाएं करके जनता को बरगलाने का काम किया वहां भाजपा की सरकार ने अपनी की हुई घोषणाओं को सिद्ध करके दिखाया है। कांग्रेस नेता हुड्डा पर भी प्रहार करते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि हुड्डा ने उनसे प्रदेश के विकास कार्यों का हिसाब मांगा तो उनके लिए मैं यही कहता हूं कि जिनके खुद के खाते खराब हैं वो चले हैं दूसरों से हिसाब मांगने। सीएम नायब सैनी ने असंध से कांग्रेस के प्रत्याशी को लेकर कहा कि असंध कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अगर वह विधायक बन तो पहले अपना घर भरेंगे और बाद में अपने रिश्तेदारों का घर भरेंगे। उन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है। लेकिन अब इसका निर्णय जनता ने करना है। उन्होंने कहा कि उनके 56 दिन का कार्यकाल कांग्रेस सरकार के 10 साल पर भारी पड़ेगा। सीएम सैनी ने कहा कि प्रदेश की बहनों ने जब तीज पर्व पर उन्हें जींद बुलाया और तो उन्होंने अधिकारियों के साथ मिलकर योजना बनाई और हर घर हर गृहणी को 500 रुपये में गैस सिलेंडर के रूप में तीज का गिफ्ट के रूप में देने की घोषणा की।

अब हर घर हर ग्रहणी योजना के तहत 500 रुपये में सिलेंडर दिया जा रहा है। बरसात कम होने के कारण किसानों के खर्चे ज्यादा होने के कारण किसान के खाते में प्रति एकड़ 2000 रू. पहुंचाने का काम किया है। किसान की 24 फसलें एमएसपी पर खरीदने का काम भाजपा सरकार द्वारा करवाया जाएगा। लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ झूठ बोलकर जनता को बरगलाने का काम किया है। सीएम सैनी ने कहा कि पूर्व में कांग्रेस की सरकार में हुड्डा ने जनता को 100 वर्ग गज के प्लॉट का लॉलीपॉप देकर बरगला दिया और चले गए। लेकिन भाजपा सरकार ने सभी पात्र लोगों को कागज भी दिए , प्लॉट भी दिए और कब्जे भी दिए। इसके अलावा सीएम नायब सैनी ने बताया कि वीरवार को रोहतक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा हरियाणा के संकल्प पत्र जारी किया गया है जिसमें 20 सूत्रीय कल्याण योजनाएं शामिल की गई है।

भाजपा के इस संकल्प पत्र के लिए प्रदेश से एक लाख 37 हजार 566 लोगों से सुझाव आए और उन सभी सुझावों पर मंथन करके इस नॉन स्टॉप हरियाणा का संकल्प पत्र तैयार किया गया है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 5 अक्टूबर तक भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता घर नहीं बैठेगा और हर कार्यकर्ता एकजुट होकर घर-घर जाकर अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। इस अवसर पर भाजपा के मंडल प्रधान जसविंदर जस्सी, नायब पटाकमाजरा, दीप सैनी, विकास शर्मा, सुरेंद्र सैनी कुरुक्षेत्र, रिंकू कश्यप, डिम्पल सैनी, कौशल सैनी, सरपंच गुरमीत सिंह, भीम बेरथला, सुरेश हमीदपुर, जोनी रामसरन माजरा, नरेन्द्र गोजरे सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments