HomeNational Newsभाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की फिर तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में...

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की फिर तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की बुधवार रात फिर तबीयत खराब हो गई उन्हें अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक आडवाणी को बुधवार रात भर्ती कराया गया है। डॉ. विनीत सूरी उनकी देखरेख कर रहे हैं उन्होंने बताया कि आडवाणी की हालत स्थिर है और वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।
इससे पहले 26 जून को भी लाल कृष्ण आडवाणी तबीयत बिगड़ने पर एम्स में भर्ती कराया गया था। आडवाणी की मूत्र, हृदयरोग और जेरिएट्रिक समेत कई विशेषज्ञों ने जांच की थी। हालांकि अगले दिन उन्हें एम्स से छुट्टी दे दी गई थी।

एम्स अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि आडवाणी को वृद्धावस्था संबंधी बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें लालकृष्ण आडवाणी को इस साल भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। आडवाणी तबीयत के मद्देनजर राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे, इसलिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें 30 मार्च को उनके घर पर जाकर भारत रत्न से सम्मानित किया था। औपचारिक समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और लालकृष्ण आडवाणी के परिवार के सदस्य मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments