HomeHaryana Newsकेजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाएं - पूर्व गृह...

केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाएं – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़ – हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के हरियाणा में प्रचार करने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि “केजरीवाल पंजाब से हरियाणा के हक का पानी दिलवाएं”। वहीँ, उन्होंने भाजपा के मेनिफेस्टो पर कहा कि “भाजपा जो कहती है वो करती है”। विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

“आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?” – विज

हरियाणा के यमुनानगर में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज एक रैली को संबोधित करने जा रहे है जिसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि “केजरीवाल जी क्या लोगो को सरकार देगे, सबसे पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है तो वो सबसे पहले हमें हरियाणा का पानी दिलवाए और फिर वोट की बात करे”। वही, उन्होंने कहा कि”आम आदमी पार्टी का दिल्ली में जन्म हुआ था और आप दिल्ली में लोकसभा की सारी सीटें हारी है और आप का दीपक अब बुझ चुका है तथा आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?”।

वास्तविकता ये हैं कि कांग्रेस ने एशियाई गेम्स के खिलाड़ियों को इनाम तक नहीं दिए – विज

भूपिंदर हुड्डा ने अपने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस के राज में युवा खिलाड़ी बने है तो भाजपा के राज में युवा नशेड़ी जिस पर गरजते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “ये तो चुनाव के जुमले है, वास्तविकता ये हैं कि इनके (कांग्रेस कार्यकाल) वक्त में एशियाई गेम्स हुई थी जिसमे खिलाड़ी मेडल लेकर आए थे और इन्होंने उनके इनाम तक नहीं दिए थे जिसके बाद लोगो ने इनकी सरकार फेंक दी थी”। विज ने बताया कि “जब उनके टाइम में खेल हुए तो उन्होंने साक्षी मलिक को एयरपोर्ट पर जाकर चेक दिया था, ये भाजपा और कांग्रेस में अंतर है”।

“कांग्रेस नाम की कोई पार्टी नहीं है, ये तो अलग अलग धड़ों का समूह है” – विज

कांग्रेस ने अंबाला शहर विधानसभा से आजाद खड़े कांग्रेस प्रत्याशी को मना कर नामांकन वापिस करवा लिया था, लेकिन अंबाला छावनी विधानसभा से आजाद खड़ी कांग्रेस प्रत्याशी को नहीं मनाया गया जिस पर विज ने कहा कि “कांग्रेस नाम की कोई पार्टी नहीं है हरियाणा में इसके 16 साल से कोई चुनाव नही हुए, ये तो अलग अलग धड़ों का समूह है, जिन्होंने सभी जगह से अपने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष साथी खड़े किए हुए है”।

“सभी काम हुए है और आगे भी होगे” – विज

भाजपा के मेनिफेस्टो को लेकर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि “भाजपा जो कहती है वो हमेशा करती है, चाहे वो अनुच्छेद 370 को हटाने की बात हो या फिर राम मंदिर बनवाने की, सभी काम हुए है और आगे भी होगे”।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments