HomeNational News केसीआर मतलब सबसे भ्रष्ट सरकार - PM मोदी 

 केसीआर मतलब सबसे भ्रष्ट सरकार – PM मोदी 

हैदराबाद । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने तेलंगाना दौरे के दौरान भाजपा की एक विशाल जमसभा को संबोधित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने के चंद्रशेखर राव की सरकार पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में वर्तमान सरकार ने 4 काम किए हैं, पीएम मोदी और बीजेपी सरकार को गाली देना, उन्होंने एक परिवार को सत्ता का केंद्र बनाया, उन्होंने तेलंगाना के आर्थिक विकास को उथल-पुथल में धकेल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर ने तेलंगाना को भ्रष्टाचार में डुबा दिया, तेलंगाना में ऐसी कोई परियोजना नहीं है जो न हो भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं। पीएम मोदी ने साफ तौर पर कहा कि केसीआर सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है।

पीएम मोदी ने कहा कि वारंगल की धरती जनसंघ के समय से ही हमारी विचारधारा का मजबूत किला रही है। आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप में खड़ी है और इस साकार करने में तेलंगाना के लोगों ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार यानि सबसे भ्रष्ट सरकार। बल्कि अब केसीआर सरकार के दिल्ली तक भ्रष्टाचार के तार फैल गए हैं। उन्होंने कहा कि हम पहले दो राज्यों या दो देशों की सरकारों के बीच विकास से जुड़े समझौतों की खबरें सुनते थे। लेकिन ये पहली बार हुआ है, जब दो राजनीतिक दलों और दो राज्य सरकारों के बीच भ्रष्टाचार की डील के आरोप लगे हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी वंशवादी पार्टियों की नींव भ्रष्टाचार में है, वंशवादी कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार को पूरे देश ने देखा है, और पूरे तेलंगाना में बीआरएस द्वारा राज्य में भ्रष्टाचार का स्तर देखा गया है… बीआरएस और कांग्रेस दोनों ही तेलंगाना के लोग के लिए खतरनाक हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना में भ्रष्टाचार का जो खुला खेल चल रहा है, इसका सबसे बड़ा नुकसान, यहां के युवाओं को उठाना पड़ा है। तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन स्कैम के बारे में कौन नहीं जानता? केसीआर सरकार ने सरकारी नौकरियों को अपने नेताओं की तिजोरी भरने का माध्यम बना लिया है। कांग्रेस पर निशाना साधकर पीएम मोदी ने कहा कि आजकल कुछ लोग चुनाव से पहले, जनता को गुमराह करने के लिए झूठी गारंटी लेकर आ रहे हैं। लेकिन भाजपा चुनाव जीतने के लिए झूठी बातें या झूठे गारंटी कार्ड नहीं बांटती।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments