HomePunjabआप ने जालंधर में भाजपा और कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

आप ने जालंधर में भाजपा और कांग्रेस को दिया बड़ा झटका

जालंधर : आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने सोमवार को जालंधर में कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। पूर्व डिप्टी मेयर प्रवेश तांगड़ी, पूर्व पीएसएससी निदेशक और वार्ड नंबर-78 से पार्षद जगदीश राम समराय और राज कुमार राजू भाजपा और कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हो गए। जगदीश राय समराय एक प्रमुख नेता हैं, उन्होंने पंजाब कांग्रेस में कई पदों पर काम किया है और पिछले कई सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव से ठीक पहले पूर्व डिप्टी मेयर और एमसी का पार्टी छोड़ना भाजपा और कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नेताओं को पार्टी में औपचारिक तौर पर शामिल कराया और उनका स्वागत किया। उन्होंने अपने बयान में दावा किया कि आम आदमी पार्टी जालंधर में दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। हम जालंधर पश्चिम उपचुनाव में भारी अंतर से जीत दर्ज करेंगे। मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी में पंजाब समर्थक सभी लोगों का स्वागत है। हम एक परिवार की तरह हैं और हमारा उद्देश्य उन सभी लोगों को मंच देना है जो पंजाब की तरक्की के लिए काम करना चाहते हैं।

मान ने कहा कि लोगों ने भाजपा और कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है। उनके नेता लगातार आप में शामिल हो रहे हैं, जिससे साबित होता है कि सभी नेता अपना और पंजाब का भविष्य आप में देखते हैं। मान ने कहा कि जालंधर पश्चिम से आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत एक ईमानदार और प्रतिष्ठित नेता हैं। लोग उन्हें भारी जीत दिलाएंगे। इस अवसर पर मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, मंत्री अमन अरोड़ा, विधायक रमन अरोड़ा, विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली और विधायक बरिंदर गोयल मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments