HomeHaryana Newsहरियाणा में आप होगी किंगमेकर, बिना समर्थन नहीं बनेगी कोई सरकार :...

हरियाणा में आप होगी किंगमेकर, बिना समर्थन नहीं बनेगी कोई सरकार : केजरीवाल

यमुनानगर : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को जगाधरी विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार आर्दश पाल के समर्थन में मेगा रोड शो किया। इस दौरान उमड़ी लोगों की भीड़ ने पुष्प वर्षा कर अरविंद केजरीवाल का भव्य स्वागत किया और समर्थकों ने बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल के जमकर नारे लगाए। रोड शो के दौरान पुजारियों ने शंखनाद कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर च्च्आपज्ज् हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। रोड शो को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने मुझे झूठे केस में जेल में डाल दिया था।

मुझे पांच महीने जेल में रखा। इन्होंने जेल में मुझे तोडऩे की बहुत कोशिश की, तरह-तरह की यातनाएं दी। इनका मकसद किसी भी तरह मुझे झुकाना था। जेल में जो सुविधाएं सामान्य आरोपियों को मिलती हैं, मुझे वो भी नहीं दी गई। कई दिनों तक इन्होंने मेरी दवाई भी बंद रखी थी, पता नहीं मेरे साथ क्या करना चाहते थे ये मुझे तोडऩा चाहते थे लेकिन इनको ये नहीं पता कि मैं हरियाणा का हूं। मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा है। ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते। उन्होंने कहा कि इन्होंने मेरे साथ जो भी किया, इसका बदला हरियाणा का बच्चा-बच्चा लेगा।  इन्होंने मुझे जेल भेजा, अब हरियाणा वाले इनको हरियाणा से बाहर भेजेंगे। इस समय पूरा हरियाणा बदलाव चाह रहा है। लोग इनको गांव में नहीं घुसने दे रहे। इस बार आपके सामने ईमानदार पार्टी आई है। जब मैं जेल में था, इन्होंने हमारे विधायक खरीदने की बहुत कोशिश की। कहने लगे कि दिल्ली की सरकार तोड़ देंगे और पंजाब की सरकार गिरा देंगे। लेकिन हमारा एक विधायक नहीं तोड़ पाए।

आम आदमी पार्टी इतनी कट्टर ईमानदार पार्टी है। उन्होंने कहा कि मैं अभी जेल से लौटा हूं। चाहता तो बड़ी आराम से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ सकता था। लेकिन मैंने कहा कि नहीं, 14 साल के वनवास के बाद जब भगवान श्रीराम लौटे थे तो सीता मां को अग्नि परीक्षा देनी पड़ी थी। इसलिए अरविंद केजरीवाल भी अपनी अग्निपरीक्षा देगा। ये लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि केजरीवाल बेईमान और भ्रष्ट है, मैनें दिल्ली की जनता को कहा कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं। यदि आपको लगता है केजरीवाल चोर है तो मुझे वोट मत देना। यदि जनता को लगता है कि केजरीवाल ईमानदार है तभी मुझे वोट देना। यदि दिल्ली की जनता को लगता है कि मैं ईमानदार हूं और मुझे जिताएगी, तभी मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा। मुझे नहीं लगता कि आज तक किसी भी नेता ने ऐसा बयान देने की हिम्मत की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments